Friday, Mar 29 2024 | Time 21:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मृतका के पति सहित छह अन्य के पाजिटिव होने की पुष्टि

गुरदासपुर ,07 अप्रैल (वार्ता) पंजाब में पठानकोट जिले के सुजानपुर शहर में कोरोना वायरस की शिकार हुई महिला राजरानी (75) के पति प्रेम पाल सहित पांच अन्य की रिपोर्ट पाजिटिव आने से प्रशासन तथा स्वास्थ्य कर्मियों की चिंता बढ़ गयी है ।
स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या सात हो गई है। यह जानकारी उपायुक्त गुरप्रीत सिंह ने दी । संक्रमित व्यक्तियों की पहचान प्रेम लाल (77),तथा उनके पांच
परिवारिक सदस्यों के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार महिला के परिवार के कुल बारह सदस्यों में से उसके पति की रिपोर्ट पाजिटिव आयी । इनके सेंपल फिर जांच को भेजे तो आज दोपहर मिली रिपोर्ट के अनुसार परिवार के पांच सदस्य पाजिटिव पाये गये ।
ज्ञातव्य है कि राज रानी कोरोना संक्रमण के अलावा शूगर, बल्डप्रैशर और छाती में जकड़न से परेशान थी और तकलीफ बढ़ने पर उसे अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया जहां वह वैंटीलेटर पर थी। गत पांच अप्रैल को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । सुजानपुर के कुछ इलाकों को सील कर दिया गया है और कुछ इलाकों को पूरी तरह सील करने पर विचार कर रहा है ।
प्रशासन परिवार के कोरोना वायरस की चपेट में आने के तार चंडीगढ या कनाडा के साथ जोड़ रहा है । इस परिवार के संपर्क में आये लगभग 52 लोगों के सेंपल जांच के लिये भेजे गये हैं ।
सं शर्मा
वार्ता
More News
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image