Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कार ने मारी पुलिसकर्मी को सीधी टक्कर

कैथल, 08 मई (वार्ता) हरियाणा के कैथल में कल शाम लॉकडाऊन के दौरान नाका लगाकर ड्यूटी दे रहे एक पुलिसकर्मी को एक कार ने सीधी टक्कर मार दी।
थाना प्रबंधक सिविल लाईन इंस्पेक्टर प्रह्लाद रॉय ने बताया कि एसआई धर्मवीर के बयान पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिकायत के अनुसार श्री धर्मबीर, एएसआई सतीश कुमार तथा एचसी नरेंद्र कुमार सहित नाके पर तैनात थे। शाम करीब पौने आठ बजे कुरुक्षेत्र की तरफ से तेज गति में आ रही एक कार को उन्होंने रुकने का संकेत दिया गया। लेकिन कार चालक ने धर्मवीर को कार से टक्कर मारने की कोशिश की जिसमें वह बाल-बाल बच गये। उसके बाद चालक ने गाड़ी का शीशा खोलकर आवाज लगाई, “मैं तुम पुलिस वालों को नहीं छोडूंगा, जान से मारूंगा“ और करीब 20 मीटर दूरी पर खड़े एएसआई सतीश कुमार को कार से सीधी टक्कर मार दी। श्री कुमार सड़क पर गिर गये और उनके सिर व कूल्हे में काफी चोटें आईं। उसके बाद आरोपी बैरीकेड तोड़ते हुए फरार हो गया।
श्री कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 332, 353, 186 तथा 307 तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
सं महेश
वार्ता
More News
फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

20 Apr 2024 | 6:27 PM

फतेहाबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार बारिश के कारण अनाज मंडी में रखी हजारों क्विंटल गेहूं की ढेरियां और बोरियां भीग गयीं।

see more..
ठियोग, चौपाल  में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

ठियोग, चौपाल में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

20 Apr 2024 | 6:25 PM

शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के ठियोग और चौपाल विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता शिविरों का हुआ आयोजन किया गया।

see more..
image