Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल अमित की पत्नी और बेटा भी कोरोना से संक्रमित

सोनीपत, 08 मई (वार्ता) कोरोना वायरस 'कोविड-19' का शिकार होकर जान गंवाने वाले दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल अमित राणा की पत्नी और बेटा भी शुक्रवार को इस वायरस से संक्रमित पाए गये जिसके बाद शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 88 हो गई है।
सोनीपत के उपायुक्त डॉ. अंशज सिंह ने बताया कि मूल रूप से हुल्लाहेडी गांव के निवासी और वर्तमान समय में शहर के जवाहर नगर में रहने वाले दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल अमित राणा की कोरोना संक्रमण के कारण कई दिन पहले दिल्ली में मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी पत्नी (27) व बेटे (3) के नमूने जांच के लिए भगत फूल सिंह राजकीय मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां स्थित कोविड-19 की प्रयोगशाला में भेजे गए थे। आज देर शाम प्रयोगशाला से मिली रिपोर्ट के अनिुसार अमित की पत्नी और बेटा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।
हरेंद्र, प्रियंका
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image