Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जालंधर में कोरोना मरीज को अस्पताल से मिली छुट्टी

जालंधर 13 मई (वार्ता) पंजाब के जालंधर में आज कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति को स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके साथ ही जिले में संक्रमण से ठीक होने वालों की संख्या 26 हो गई है।
बस्ती दानिशमंदा के न्यू रसीला नगर निवासी पवन कुमार की पत्नी श्रीमती सुनीता को 23 अप्रैल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ कश्मीरी लाल की अगुवाई में डॉक्टर्स की टीम द्वारा उन्हें स्थानीय सिविल अस्पताल में गुणवत्तापूर्ण उपचार दिया गया। उपचार के बाद सात मई को उसके नमूनों का परीक्षण किया गया जो नकारात्मक पाया गया और फिर 10 मई को फिर से उसका नमूना पुष्टि के परीक्षण के लिए भेजा गया, जिसे फिर से नकारात्मक रिपोर्ट आयी।
श्रीमती सुनीता ने सिविल अस्पताल में उन्हें दिए गए उपचार पर पूरी संतुष्टि व्यक्त करते हुए कहा कि डॉक्टरों की पूरी टीम ने विशेष रूप से डॉ कश्मीरी लाल ने उनके साथ अच्छा व्यवहार किया। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और जिला प्रशासन के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की भी सराहना की कि उन्होंने कोविद 19 प्रभावित रोगियों के उपचार के लिए विशेष प्रयास किए।
सिविल सर्जन जालंधर डॉ गुरिंदर कौर चावला और चिकित्सा अधीक्षक सिविल अस्पताल जालंधर डॉ हरजिंदर सिंह ने कहा कि यह उनके लिए गर्व और संतुष्टि का क्षण है कि मरीज ठीक हो गया है। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक कुल 26 मरीजों को भर्ती किया गया है, शेष सभी रोगी भी तेज गति से ठीक हो रहे हैं।
ठाकुर.संजय
वार्ता
image