Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पुलिस ने गोराया और फिल्लौर में की कानून व्यवस्था की समीक्षा

जालंधर,14 मई (वार्ता) पंजाब में जालंधर के उपायुक्त वरिंदर कुमार शर्मा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह महल ने गुरुवार को गोराया और फिल्लौर में कर्फ्यू के मद्देनजर कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की।
जिला उपायुक्त और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि प्रशासन ने जिले में कर्फ्यू लागू करने के लिए पूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित की है। उन्होंने अधिकारियों के साथ विस्तृत विचार-विमर्श करने के अलावा गोराया और फिल्लौर के बाजारों का निरीक्षण किया।
उपायुक्त ने गोराया में जिला प्रशासन द्वारा स्थापित संस्थागत क्वारंटीन केंद्र का दौरा किया, जो अन्य देशों से आने वाले अनिवासी भारतीयों को क्वारंटीन करने के लिए किया गया है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे वहां आने वाले प्रवासी भारतीयों के लिए भोजन के साथ उनके उचित स्वास्थ्य, बोर्डिंग,ठहरने की सुविधा आदि सुनिश्चित करें। दोनों अधिकारियों ने यह भी कहा कि वे नियमित रूप से केंद्र में व्यवस्थाओं की निगरानी करेंगे।
पुलिस आयुक्त ने कर्फ्यू / तालाबंदी के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिस और अन्य कर्मचारियों की पीठ थपथपाई। उन्होंने कहा कि फ्रंटलाइन पर तैनात कर्मचारी किसी भी विभाग के हो सकते हैं, कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने वाले असली योद्धा है। उन्होंने कहा कि इन वास्तविक नायकों द्वारा किए गए योगदान को सभी याद करेंगे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image