Friday, Mar 29 2024 | Time 03:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पुलिस ने लद्दाख की छात्रा को चिकित्सा सहायता उपलब्ध करवाई

जालंधर 14 मई (वार्ता) पंजाब में जालंधर (ग्रामीण) पुलिस ने लद्दाख की 24 वर्षीय छात्रा के अवस्वस्थ होने पर उसे समय पर उपचार सुनिश्चित करा कर देवदूत को कार्य किया।
के लिए एक देवदूत के रूप में कार्य करते हुए, जालंधर (ग्रामीण) पुलिस ने उस लड़की का समय पर निदान और उपचार सुनिश्चित किया, जो अपने मूल राज्य के रास्ते में अस्वस्थ हो गई थी।
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में फंसे लद्दाख के 54 छात्रों का एक समूह बुधवार को दो बसों से अपने गृह राज्य वापस लौट रहा था। ये सभी छात्र/ छात्राएं कल रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक भोजनालय में रुके। लगभग 11 बजे इन छात्र/छात्राओं के समूह के में से सुश्री फातिमा की अचानक तबियत खराब हो गयी। जिसके कारण वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह महल को सूचित किया गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने छात्रा का समुचित इलाज सुनिश्चित करने के लिए थाना प्रभारी फिल्लौर मुख्तियार सिंह को तैनात किया। श्री महल के निर्देश पर छात्रा काे डीएमसी अस्पताल लुधियाना ले जाया गया और छात्रा के उपचार के बाद उसे देर रात 3:30 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जिसके बाद वह अन्य छात्रों के साथ लद्दाख के लिए लौट गई। छात्रा ने समय पर उपचार कराने के लिए पंजाब पुलिस काे धन्यवाद दिया। उन्होंने इस मानवीय कार्य के लिए पंजाब पुलिस के अधिकारियों की भूमिका की सराहना की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि छात्रा के स्वस्थ होने के बाद उसे उसके मूल राज्य में भेज दिया गया।
श्री महल ने कहा कि जालंधर (ग्रामीण) पुलिस को इन छात्रों की सहायता करने के लिए सम्मानित किया गया।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image