Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:10 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


गोवा से 1473 हिमाचलियों को लेकर ऊना पहुंची ट्रेन

शिमला, 15 मई (वार्ता) गोवा के मडगांव से 1473 हिमाचलवासियों को लेकर शुक्रवार सुबह दूसरी विशेष ट्रेन पौने 4 घंटे देरी से ऊना रेलवे स्टेशन पर पहुंची।
प्रशासन ने तालिया बजा कर सबका स्वागत किया और यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग के बाद निगम की बसों में गंतव्य की और रवाना किया गया। सोशल डिंस्टैंसिंग का पूरा ध्यान रखते हुए इस दौरान सभी यात्रियों को भोजन, पानी की बोतल, सेनेटाइज व मास्क भी वितरित किए गए। घर वापिसी पर लोगों ने खुशी का माहौल था।
उपायुक्त संदीप कुमार ने आज बताया कि शुक्रवार सुबह गोवा से 1473 हिमाचली रेलवे स्टेशन पर उतरें। इनमें बिलासपुर के 22, चंबा के 129, हमीरपुर के 52, कांगड़ा के 317, किन्नौर से 1, कुल्लू से 397, मंडी से 406, शिमला से 77, सिरमौर से 23, सोलन से 37 तथा ऊना से 10 यात्री शामिल है।
उन्होंने बताया कि सबसे पहले कुल्लू, लाहौल स्पिति व मंडी के यात्रियों को स्टेशन पर उताया गया, इसके बाद क्रमवार अन्य जिलों के यात्रियों को सोशल डिस्टेंस के तहत उतार गृह जिलों की ओर रवाना किया गया।
इस दौरान एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन, एडीसी अरिंदम चैधरी, एएसपी विनोद धीमान तथा अन्य अधिकारी व्यवस्था में तैनात कर्मचारियों व अन्य अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते रहे। बेहतर समन्वय के साथ कार्य किया। प्लेटफॉर्म पर यात्रियों की सुविधा के लिए व्हील चेयर्स का भी इंतजाम किया गया था।
सं शर्मा
वार्ता
More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

17 Apr 2024 | 8:20 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि आज अयोध्या जी में भी रामलला की पहली नवमी पर भगवान सूर्यदेव स्वयं उनकी आरती उतार रहे हैं। पूरी दुनिया के अलग अलग कोनों में श्री राम जी की कथा का आयोजन होता है पर पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने भारत में हीं श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और राम सेतु को काल्पनिक बताया। यही नहीं कांग्रेस ने राम मंदिर ना बनें इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की।

see more..
हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

17 Apr 2024 | 8:14 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बुधवार को मौसम साफ रहा। चटख धूप खिलने से दिन के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। मैदानी इलाकों में गर्मी का काफी असर देखा गया।

see more..
image