Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:37 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कोरोना महामारी से बंद पड़े उद्योगों को गति देने को लेकर बैठक

चंडीगढ़, 18 मई(वार्ता) पंजाब के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने विभाग के निगमों और बोर्डों के अध्यक्षों से कोराना महामारी में पटरी से उतरी अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने ,बंद पड़े उद्योगों की फिर शुरू करने और प्रदेश तरक्की में योगदान देने का आग्रह किया है ।
श्री अरोड़ा ने आज यहाँ उद्योग भवन में निगमों तथा बोर्ड के अध्यक्षों की बैठक में कहा कि कोरोना महामारी के कारण हर क्षेत्र में विकास प्रभावित हुआ है। इस संकट से उभरने के लिए सभी के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने सभी अध्यक्षों को कोरोना से लड़ाई में अपना योगदान देने और राज्य में उद्योगों को फिर से शुरू करने का आग्रह किया ।
उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की कोरोना महामारी से योजनाबद्ध तरीके से लड़ाई लडऩे की सराहना की। उन्होंने कोरोना के कारण लागू किये लॉकडाउन तथा कर्फ्यू के दौरान सरकार का सहयोग करने के लिए राज्य के लोगों का धन्यवाद भी किया।
बैठक में उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव विनी महाजन, निदेशक सिबिन सी., पी.एस.आई.डी.सी. के चेयरपर्सन कृष्ण कुमार बावा, पी.एल.आई.डी.बी. के पवन दीवान, पी.एस.आई.ई.सी. के गुरप्रीत सिंह बसी, पी.एम.आई.डी.बी. के अमरजीत सिंह टिक्का, पी.आई.सी.टी.सी. के एस.एम.एस. संधू और पंजाब खादी और ग्रामीण उद्योग विकास बोर्ड की ममता दत्ता आदि उपस्थित थीं ।
शर्मा
वार्ता
image