Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:51 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सहारनपुर, अलीगढ़, गौतमबुद्ध नगर के लिए 108 प्रवासी रवाना

जालंधर,19 मई (वार्ता) स्थानीय शहीद भगत सिंह इंटरस्टेट बस टर्मिनल से 108 प्रवासियों को लेकिर चार बसें अलीगढ़, सहारनपुर और गौतमबुद्धनगर और उत्तर प्रदेश के आसपास के जिलों के लिए रवाना हुई।
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार इन बसों का पूरा खर्च वहन कर रही है। आज, अलीगढ़, गौतमबुद्धनगर, मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, सहारनपुर और मथुरा से संबंधित प्रवासियों को इन बसों में भेजा गया। जैसे ही प्रवासी अंतरराज्यीय बस स्टैंड पर पहुंचे, उन्हें स्वास्थ्य विभाग की विशेष टीमों द्वारा चिकित्सा जांच की गई। तीस यात्रियों को एक बस में एक गंतव्य के लिए अनुमति दी गई और अधिकारियों ने उनके बीच उचित सामाजिक दूरी सुनिश्चित की।
अतिरिक्त नगर निगम आयुक्त बबिता कलेर, सहायक आयुक्त रणदीप सिंह गिल और राजस्व अधिकारी तपन भनोट जो इन बसों की व्यवस्था की देखरेख कर रहे थे, ने कहा कि प्रवासियों को सुगम और परेशानी मुक्त यात्रा की सुविधा के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि प्रवासियों द्वारा बसों में सवार होने से पहले उन्हें प्रशासन द्वारा मुफ्त भोजन, पानी और अन्य आवश्यक सामान मुहैया कराया गया।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image