Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले

सोनीपत, 22 मई (वार्ता) हरियाणा के सोनीपत में शुक्रवार को कोरोना वायरस 'कोविड-19' संक्रमण के तीन नये मामलों की पुष्टि हुई है।
उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने बताया कि आज तीनों संक्रमित युवकों हैं। इनमें एक मामला गन्नौर के सनपेड़ा गांव का है। सनपेड़ा का 26 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित मिला है। वह दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल डायलिसिस के लिए गया था और 20 मई को सोनीपत लौटा। उसका नमूना लिया गया। जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आयी है। इस युवक के संपर्क में नौ लोग आए हैं।
दूसरा मामला राई के एक 25 वर्षीय युवक का है, जो कि राई औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्टरी में इंजीनियर के रूप में कार्यरत है। इसे 19 मई को तेज बुखार और गले में दर्द की शिकायत हुई थी। इनके नमूने लिए गए थे, जिसकी जांच रिपोर्ट प्राप्त होने पर कोरोना पॉजिटिव मिला है। यह युवक एक पीजी में रहता है। इसके संपर्क में छह लोग आये हैं।
तीसरा मामला देवडू रोड स्थित शिवधाम कालोनी का है। इस कालोनी में एक 20 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आई है। यह युवक पिछले दो माह से दिल्ली में ही रह रहा था। 20 मई को घर लौटने पर इसके नमूनों के जांच के लिए भेगा गया और आज उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इस युवक के संपर्क में दस लोग आए हैं।
उपायुक्त ने बताया कि सोनीपत में अभी तक कोरोना संक्रमण के कुल 153 मामले आ चुके हैं जिसमें से एक 107 ठीक होकर घर लौट गए है। कोरोना के संक्रमण से एक मरीज की मौत हो गयी है जबकि 45 का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image