Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:00 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


गुरूग्राम से उत्तरप्रदेश के लिये 950 प्रवासियों को लेकर तीस बसें रवाना

गुरूग्राम, 23 मई (वार्ता) हरियाणा के गुरूग्राम से करीब 950 प्रवासियों को तीस बसों से उत्तरप्रदेश के विभिन्न जिलों के लिये रवाना किया ।
कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन चार में गुरुग्राम जिला से प्रवासियों को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उनके गृह जिलों में भेजा जा रहा है। शनिवार सुबह भोजन करवाने के बाद सभी प्रवासियों को उनके गंतव्य की ओर रवाना किया गया। गुरुग्राम जिला से मुरादाबाद, अलीगढ़ , इटावा और बरेली के लिए लगभग 950 प्रवासी श्रमिकों को रवाना किया।
उपायुक्त अमित खत्री के मार्गदर्शन में गुरुग्राम जिला से निरंतर पंजीकृत प्रवासी श्रमिकों को उनके परिजनों के पास भेजने की प्रक्रिया निर्बाध रूप से जारी है। एसडीएम चिनार चहल की देखरेख में 950 प्रवासी नागरिक जिला के दो स्थानों नामत: मानेसर सेक्टर 8 व मानेसर गौशाला के निकट से रवाना हुए। जहां से वे उत्तर प्रदेश के चार अलग-अलग स्थानों के लिए रवाना हुए ।
सभी प्रवासी नागरिकों को बस में बैठाने से पूर्व उनकी थर्मल स्कैनिंग से जांच कर बस में बैठाया गया। इस दौरान उन्हें कोविड-19 संक्रमण संबंधी बचाव के उपायों के बारे में भी जागरूक किया गया। प्रवासी नागरिकों को बस में बैठाने के पूर्व बस को सैनिटाइज करवाया गया। प्रवासी नागरिकों को मास्क, पानी की बोतल व बिस्कुट के पैकेट देते हुए उनकी सुखद यात्रा की कामना की।
सं शर्मा
वार्ता
image