Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:15 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


गुरजीत के शराब माफिया से संबंधों की सीबीआई जांच हो:खैहरा

जालंधर, 25 मई (वार्ता) पंजाब के पूर्व नेता विपक्ष एवं विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने आज कांग्रेस के पूर्व कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह पर ड्रग एवं शराब माफिया के साथ संबंध होने का आरोप लगाते हुए सरकार से केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग की है।
श्री खैहरा ने मांग की कि अपनी डिस्टलरी से गैर कानूनी तौर पर बड़े स्तर पर शराब की तस्करी के साथ एक्साइज ड्यूटी चोरी करके सरकारी खजाने को नुकसान पहुंचाने वाले कांग्रेसी नेता के खिलाफ कार्रवाई की जाये।
श्री खैहरा ने आज यहां एक प्रेस कान्फ़्रेंस में आरोप लगाया कि पंजाब के नौजवानों की ज़िंदगी तबाह करने वाले राजनेता-ड्रग -शराब माफिया गठजोड़ की समयबद्ध सी.बी.आई जांच करवाई जाये। उन्होंने कहा कि राणा गुरजीत सिंह के नजदीकी साथी और गांव बूट (कपूरथला) पंचायत के पूर्व सदस्य और हेरोइन तस्कर ओंकार ने हाल ही में ड्रग माफिया के साथ पूर्व मंत्री राणा गुरजीत के गठजोड़ का सनसनीखेज़ खुलासा किया था। पुलिस पूछताछ में ओंकार ने कबूल किया था कि उसने पिछले एक साल दौरान जालंधर के नेकदीप कुमार उर्फ चारा के पास से चार किलोग्राम हेरोइन दो खेपों में लिया था। इसके अतिरिक्त उसने बताया कि वह पिछले दो सालों दौरान पंजाब में चार सौ किलोग्राम हेरोइन तस्करी करके बेच चुका है। उन्होंने कहा कि ओंकार और नेकदीप कुमार ने बताया कि इस ड्रग रैकेट का किंगपिन दुबई से इसको चला रहा है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image