Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दुर्घटना का आरोपी ट्रक चालक हाथरस से गिरफ्तार

जालंधर 26 मई (वार्ता) पंजाब में जालंधर की पुलिस ने सड़क दुर्घटना में एक दोपहिया वाहन चालक को कुचलने के आरोपी ट्रक चालक को उत्तर प्रदेश के हाथरस से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह माहल ने मंगलवार को बताया कि सीसीटीवी फुटेजों की मदद से नकोदर पुलिस ने हिट एंड रन मामले में शिकंजा कसने में कामयाबी हासिल की है, जिसमें 17 मई को नकोदर-नूरमहल रोड पर एक स्थानीय युवक जसनूर सिंह की ट्रक से कटकर मौत हो गई थी। आरोपी ट्रक चालक की पहचान यूपी के हाथरस के अमित कुमार के रूप में हुई है।
श्री महल ने कहा कि सड़क दुर्घटना 17 मई को हुई थी, जब सड़क के गलत साइड से आ रहे एक ट्रक ने मोटरसाइकिल से जसनूर सिंह को टक्कर मार दी थी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद, ट्रक का चालक मौके से भाग गया था। मृतक के पिता सतिंदर सिंह के बयान पर धारा 304-ए आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने कहा कि मामले की परिस्थितियों के कारण, मामला 304 आईपीसी में परिवर्तित हो गया।
श्री माहल ने कहा कि एएसपी नकोदर सुश्री वत्सला गुप्ता आईपीएस और एसएचओ नकोदर सदर सिंकदर सिंह की देखरेख में नकोदर सदर पुलिस और एसआई इंद्रजीत सिंह और एएसआई सलविंदर सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई है और टीम ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से ट्रक को फिल्लौर बैरियर तक जाते हुए देखा।
एसएसपी ने बताया कि आयशर कंपनी का ट्रक हाथरस जिले में प्रवीण कुमार पुत्र ओमप्रकाश के नाम से पंजीकृत पाया गया, जिसके बाद 23 मई को उपनिरीक्षक सलविंदर सिंह के नेतृत्व में एक टीम के साथ हाथरस जिला स्थानीय पुलिस की टीम ने ट्रक को जब्त कर लिया और चालक को गिरफ्तार कर रिमांड पर ले लिया।
ठाकुर.संजय
वार्ता
image