Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आईसीआईसीआई बैंक ने सोनीपत उपायुक्त को सौंपे सेनेटाईजर और मास्क

सोनीपत, 29 मई(वार्ता) आईसीआईसीआई बैंक अधिकारियों ने शुक्रवार को उपायुक्त श्याम लाल पूनिया को सेनेटाईजर और ट्रिप्पल लेयर मास्क सौंपे।
बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक(गवर्नमेंट बैंकिंग) महावीर बंसल ने उपायुक्त को यह सामग्री भेंट की। बैंक की ओर से शुक्रवार को जिला राजस्व अधिकारी कार्यालय के लिए 500 एमएल के 60 सेनेटाईजर और 200 ट्रिपल लेयर मास्क, जिला विकास पंचायत अधिकारी कार्यालय के लिए 500 एमएल के 30 सेनेटाईजर और 100 ट्रिपल लेयर मास्क उपायुक्त को भेंट किए गए। इससे पहले बैंक 50 पीपीई किट और 25 लीटर सेनेटाईजर सोनीपत सिविल अस्पताल, नगर निगम और रामपुर ग्राम पंचायत को भी उपलब्ध करा चुका है।

इस दौरान श्री पूनिया ने बैंक अधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि कोरोना आपदा के समय में की गई यह मदद कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मददगार साबित होगी। उन्होंने कहा कि विश्वव्यापी आपदा के इस समय में हम सभी को मिलकर मदद के लिए आगे आना होगा।
सं.रमेश1844वार्ता
More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image