Wednesday, Apr 24 2024 | Time 07:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा पुलिस ने किये पलवल से तीन वांछित अपराधी गिरफ्तार

चंडीगढ़, 30 मई(वार्ता) हरियाणा पुलिस ने अपराधों और अपराधियों पर शिकंजा कसने अपने अभियान के तहत पलवल जिले से 20-20 हजार के दो ईनामी बदमाशों सहित कुल तीन वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान किठवाड़ी निवासी सुनील और लोकेश तथा चांदहट निवासी अर्जुन के रूप में हुई है। तीनों ने एक दर्जन से अधिक संगीन वारदातों को अंजाम दे रखा है।
प्रवक्ता के अनुसार पलवल सीआईए की टीम को गुप्त सूचना मिली कि गांव किठवाड़ी निवासी संजय को गोली मारने वाले तीनों आरोपी किठवाड़ी पुल के पास मौजूद है। सूचना मिलते मौके पर दबिश दी गई और तीनों आरोपियों को काबू कर लिया गया। गहन पूछताछ में सुनील ने बताया कि उसकी गांव के संजय और उसके परिवार से पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिसे लेकर उसने लोकेश और अर्जुन के साथ गत 21 मई की रात को जान से मारने की नियत से संजय को गोली मारी थी और मौके से फरार हो गए थे। इस सम्बंध में चांदहट पुलिस ने संजय के भाई डिंगबर की शिकायत पर मामला दर्ज किया था।

आरोपी सुनील के खिलाफ लूट, जानलेवा हमला करने, चोरी और मारपीट जैसे संगीन नौ, लोकेश के खिलाफ छह मामले दर्ज हैं और इन दाेनों पर 20-20 हजार का ईनाम भी घोषित है। आरोपियों को गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
रमेश1550वार्ता
image