Wednesday, Apr 24 2024 | Time 05:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भिंडरावाले की फोटो लगी टीशर्ट पहनने वालों को भेजा जाये जेल: शांडिल्य

अमृतसर, पांच जून(वार्ता) एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने विदेश में बैठे खालिस्तानी गुरपतवंत सिंह पन्नू के आहवान पर छह जून को भिंडरावाला की फोटो लगी टीशर्ट पहनकर अमृतसर वालों पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज कर जेल में डालने की मांग की है।
श्री शांडिल्य ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि पन्नू पंजाब में फिर से माहौल खराब करने का प्रयास कर रहा है और जो भी उसके आहवान पर छह जून को भिंडरावाले की फोटो लगी टीशर्ट पर पहन कर अमृतसर पहंचे उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल में बंद करने की कार्रवाई होनी चाहिये।
उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा वह खालिस्तानियों को बख्शेंगे नहीं इसके लिए उन्हें शुरुआत अमृतसर से करनी होगी और कट्टरपंथियों पर शिकंजा कसना होगा। उन्होंने पन्नू के खिलाफ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राज्य के मुख्यमंत्री को शिकायत भेजकर उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की और कहा कि पन्नू का खालिस्तान को लेकर वीडियो पंजाब की अमन और शांति के लिए खतरा है और उन्हें पन्नू का वीडियो पाकिस्तान के नम्बर से मिला जो जांच का विषय है।
शांडिल्य के अनुसार पाकिस्तानी आतंकवादी और खालिस्तानी एक हो चुके है और अब सरकार को इनके खिलाफ सख्त कदम उठाना होगा। उन्होंने सवाल उठाया कि जब विजय माल्या को लाने के लिए कार्रवाई हो सकती है तो देश के विरूद्ध जहर उगल रहे पन्नू को सरकार लाने का प्रयास क्यों नहीं कर रही है। उन्होंने कहा अगर पन्नू पर संतोषजनक कार्रवाई न हुई तो फ्रंट और हिंदू तख्त उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगा और उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर उसे भारत लाने की मांग करेगा ताकि देश की एकता और अखंडता बरकरार रह सके।
रमेश1920वार्ता
image