Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

हिसार 09 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के पिछले सप्ताह बालसंमद में मार्केट कमेटी के सचिव सुलतान सिंह की पिटाई की घटना के विरोध में और सोनाली को गिरफ्तार करने की मांग काे लेकर सर्व कर्मचारी संघ के आह्वान पर कर्मचारियों ने आज हिसार जिला उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन किया।
धरना-प्रदर्शन की अध्यक्षता जिले के वरिष्ठ उप प्रधान राजेश बागड़ी ने की। उपायुक्त को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम ज्ञापन सौंपा गया।
इस अवसर पर कर्मचारी नेता सुरेन्द्र मान ने कहा कि पांच जून को भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट व उनके साथ गुंडा तत्वों ने मंडी बोर्ड के सचिव के साथ मारपीट कर सरकारी काम में बाधा डालने और कानून को अपने हाथ में लेने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन इस मामले में फोगाट व उनके साथ गाड़ी में आए हमलावारों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करे व इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने का काम करे अन्यथा सर्व कर्मचारी संघ आंदोलन तेज करेगा।
सीटू जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार व जिला सचिव मोहनलाल ने भी हिसार जिला पुलिस प्रशासन से भाजपा नेता सोनाली को गिरफ्तार करने और मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह पर दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग की।
सं महेश विजय
वार्ता
image