Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल भाजपा रैली तीन अंतिम शिमला

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पहले परमवीर चक्र विजेता सोमनाथ शर्मा को याद करते हुये कहा कि हिमाचल प्रदेश वीरभूमि है और कारगिल युद्ध में जो दो परमवीर चक्र मिले थे वह भी हिमाचल के वीर पुत्रों को मिले थे।
उन्होंने कहा कि यह सौभाग्य है कि जिस प्रकार हिमाचल प्रदेश में संगठन का कार्य चल रहा है उसके लिए डिजिटल भारत के युग में यह गर्व की बात है कि प्रदेश के संगठन ने मंडल स्तर की बैठक डिजिटल माध्यम से की है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जिक्र करते हुए श्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उन्होंने जगत प्रकाश नड्डा के साथ अनेकों पदों पर काम किया है और यह भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है कि नीचे से कार्य कर करके एक व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है ।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार हिमाचल प्रदेश में हिम केयर योजना और हिमाचल ग्रहणी योजना शुरू की गई है उसके लिए प्रदेश की सरकार प्रशंसा के काबिल है । उन्होंने कहा कि प्रदेश के पूर्व जितने भी मुख्यमंत्री है वे किसी न किसी बड़े कार्य के लिए माने गए हैं ,जैसे शांता कुमार जल प्रेम कुमार धूमल सड़क वाले मुख्यमंत्री और अब जयराम ठाकुर गुड गवर्नेंस वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाने गए हैं।
सं शर्मा
वार्ता
image