Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में संपत्ति विवाद में पूर्व सैनिक ने की बेटे की हत्या

सोनीपत 11 जून (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के जाहरी गांव में एक सेवानिवृत्त सैनिक ने संपत्ति के बंटवारे को लेकर कहासुनी के बाद तेजधार हथियार से अपने बेटे की हत्या कर दी।
पूर्व सैनिक की पत्नी कमलेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार देर रात को उसके बेटे राहुल की अपने पिता रामपत से बंटवारे को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर उसका पति गुस्से से अंदर से तेजधार हथियार (लकड़ी काटने वाला दाव) ले आया और राहुल पर वार कर दिया। राहुल ने बचाव को अपना बांया हाथ आगे किया तो हथियार के वार से हाथ कटकर दूर जा गिरा। उसका पति फिर भी नहीं रूका और उसके बाद राहुल की गर्दन पर वार कर दिया। जिससे वह जमीन पर गिर गया। उसके गिरने के बाद कई वार कर उसकी हत्या कर दी। राहुल की हत्या से घर में कोहराम मच गया। वारदात को अंजाम देकर वह फरार हो गया।
कमलेश ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची सदर थाना पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमाटर्म के लिए भिजवा दिया। साथ ही पुलिस ने महिला कमलेश के बयान पर उसके पति रामपत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी रामपत को गिरफ्तार कर लिया है। उसे गुरुवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।
राहुल रामपत का सबसे छोटा बेटा था। राहुल से बड़ी दो बहन मंजू और रेनू तथा एक भाई विकास है। वह सभी शादीशुदा है। राहुल अपनी मां के साथ पिता और भाई से अलग रह रहा था।
सं.संजय
वार्ता
More News
हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

15 Apr 2024 | 8:35 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल दिवस के 77वां स्थापना दिवस पर शिमला के रिज मैदान में राज्यस्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। ध्वजारोहण करने के बाद शुक्ल ने परेड का निरीक्षण किया व मार्च पास्ट की सलामी ली।

see more..
हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

15 Apr 2024 | 8:26 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटों में से दो प्रत्याशी उतार दिए हैं, जबकि दो अन्य सीटों पर अभी प्रत्याशी तय नहीं हुए हैं।

see more..
image