Friday, Apr 19 2024 | Time 11:43 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


युवक की आत्महत्या : पिता ने लगाया प्रभावशाली परिवार पर प्रताड़ना का आरोप

भिवानी, 12 जून (वार्ता) हरियाणा के भिवानी में एक युवक की आत्महत्या के मामले में उसके पिता ने शहर के एक प्रभावशाली परिवार पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है और कार्रवाई करने की मांग की है।
शहर के बाग कोठी गली नंबर दो निवासी नरेश अग्रवाल ने आज यहां जारी बयान में आरोप लगाया कि उनके बेटे अरमान को पिछले सप्ताह कैलाश मित्तल ने अपने घर पर बुलाया था। उन्होंने अरमान पर अपनी बहू को फोन पर संदेश भेजने का आरोप लगाया गया था।
श्री अग्रवाल के अनुसार मित्तल परिवार ने चार घंटे तक अरमान को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जिसके बाद अरमान ने उनके घर से निकलतेे ही डिग्गी में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली।
श्री अग्रवाल ने यह भी आरोेप लगाया है कि अरमान को प्रताड़ित करने वालों में मित्तल का पुत्र साकेत, बहू व अन्य परिजन शामिल थे। उन्होंने कहा कि घटना के छह दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है और आरोपियों की तरफ से उन्हें परोक्ष रूप से धमकाया जा रहा है और मामला वापस लेने के लिए दबाव डाला जा रहा है।
श्री अग्रवाल ने आरोेप लगाया कि अरमान पर लगाया गया इल्जाम झूठा था और इसके विपरीत अरमान को संदेश भेजे जाते थे इसलिए आरोपियों ने अरमान का मोबाइल भी छीन कर अपने पास रख लिया है ताकि वो सब मैसेज डिलीट कर
सकें।
श्री अग्रवाल ने पुलिस सेे मांग की है कि उनके बेटे के फोन के डिटेल्स, तस्वीरें, लोकेशन और व्हाट्सएप संदेश रिट्रीव किये जाएं और मामले की निष्पक्ष जांच कर उनके साथ इंसाफ दिलाया जाए। उन्होंने पुलिस से अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग भी की है और कहा है कि अगर पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया तो वे अपनी पत्नी सहित
आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे।
सं महेश विजय
वार्ता
image