Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:53 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा भाजपा रैली: दिल्ली, पंचकूला में होंगे रैली मंच, पंचकूला से होगी ऑनलाइन

चंडीगढ़, 13 जून(वार्ता) हरियाणा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने पार्टी की 14 जून रविवार को होने वाली वर्चुअल रैली के लिए तीस हजार कार्यकर्ता लिंक जारी किये हैं जो आगे लाखों लोगों को रैली से जोड़ेंगे।
पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि पार्टी ने रैली के लिए यू ट्यूब, फेस बुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के लिंक जारी किए गए है। उन्होंने बताया कि यह रैली केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित की गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते पार्टी ने यह डिज़िटल रैली करने जा रही है। रैली के लिए मंच दिल्ली और पंचकूला दोनों जगह तैयार किये गये हैं। पंचकूला के अग्रवाल भवन में और दिल्ली भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में मंच लगाया गया है।
इस रैली में मुख्य रूप से केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर और पार्टी के प्रदेश मामलों के प्रभारी डॉ अनिल जैन दिल्ली से और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तथा वह पंचकूला से जनता को सम्बोधित करेंगे।
वर्चुअल रैली के संयोजक और पार्टी के प्रदेश महामंत्री वेदपाल ने बताया कि यह वर्चुअल रैली ऐतिहासिक रहेगी। रैली के लिये सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। हरियाणा में हर एंड्रायड फोन तक भाजपा की रैली पहुँचेगी। रैली का ठीक पूर्वाहर 11 बजे शुरू होगी। फोन और इंटरनेट के अलावा रैली को केबल नेटवर्क के माध्यम से भी जनता तक पहुँचाया जाएगा।
रमेश1853वार्ता
image