Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पानीपत में उद्यमी की मौत, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

पानीपत, 14 जून (वार्ता) हरियाणा के पानीपत में दो दिन पहले दम तोड़ने वाले उद्यमी की रविवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिले में कोरोना संक्रमण से यह पांचवीं मौत है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एल्डिको काउंटी पानीपत निवासी 52 वर्षीय एक उद्यमी पिछले दिनों अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए दिल्ली गया था। दिल्ली से लौटने के बाद से ही उसका स्वास्थ्य खराब हो गया था। हालत में सुधार नहीं होने पर परिजनों ने उन्हें पानीपत के कई निजी अस्पतालों में दिखाया। लेकिन स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर 12 जून को उद्यमी को एक नामी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उद्यमी में कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर उनके शव को स्वास्थ्य विभाग ने अपने कब्जे में ले लिया और स्वाब नमूना लेकर जांच के लिए भेज दिए।
स्वास्थ्य विभाग ने परिजनों को नमूने की रिपोर्ट आने तक का इंतजार करने के लिए कहा। उद्यमी की आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्वास्थ्य विभाग की एक टीम की देखरेख में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।
पानीपत के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संत लाल वर्मा ने उद्यमी की मौत कोरोना से होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृत उद्यमी के परिजनों को क्वारंटीन कर दिया गया है। परिजनों एवं मृतक के संपर्क में आने वालों के कोरोना परीक्षण के लिए नमूने लिए जाएंगे।
सं. उप्रेती
वार्ता
image