Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दिल्ली से आये ट्रक क्लीनर की दुर्घटना में मौत के बाद पता चला वह कोरोना पॉजिटिव था

शिमला, 14 जून (वार्ता) दिल्ली से आये एक ट्रक क्लीनर की यहां कल शाम एक दुर्घटना में मौत के बाद पता चला कि वह काेरोना पॉजिटिव था।
स्वास्थ्य विभाग सूत्रों ने बताया कि 19 वर्षीय युवक दिल्ली के ओखला इलाके का निवासी था जो यहां एक ट्रक में उच्च अध्ययन संस्थान का सामान लेकर आया था। यहां ट्रक से सामान उतारते समय भारी सामान उस पर गिर पड़ा। युवक को इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद उसके सैंपल कोरोना जांच के लिए लिये गये व उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
शिमला जिला उपायुक्त अमित कश्यप ने बताया कि युवक की अंत्येष्टि प्रोटोकॉल के साथ जिला प्रशासन करेगा। उन्होंने बताया कि आईजीएमसी अस्पताल प्रशासन को भी निर्देश दिये गए हैं कि इमरजेंसी वार्ड को सेनिटाइज करने के अलावा युवक के साथ आये लोगों व उसके उपचार में जुटे कर्मचारियों को भी कोरंटाईन किया जाए व उनके नमूने जांच के लिए लिये जाएं।
इस बीच प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी बुलेटिन में बताया गया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना पॉजिटिव के छह नये मामले सामने आये हैं। महामारी फैलने से लेकर अब तक कोरोना पॉजिटिव के 508 मामले सामने आ चुके हैं। छह की मौत हो चुकी है जिसमें उक्त मरीज की मौत को शामिल नहीं किया गया क्योंकि उसकी मौत एक दुर्घटना में हुई है। अब तक 309 लोग ठीक हो चुके हैं और 11 प्रदेश से बाहर चले गये हैं।
सं महेश विजय
वार्ता
image