Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:11 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कोरोना महामारी के चलते राहुल नहीं मनाएंगे 19 जून को जन्मदिन

चंडीगढ़, 18 जून(वार्ता) देश में कोरोना महामारी के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। उनका जन्मदिन 19 जून को है।
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रदेश कमेटी के महासचिव डॉ अजय चौधरी ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि श्री गांधी ने कोरोना महामारी को देखते हुए 19 जून को अपना जन्‍मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया गया है। इस दिन पूरे देश में पार्टी जरूरतमंदों की मदद तथा कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करेगी।
उन्होंने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार श्री गांधी जी के जन्मदिवस पर पार्टी के प्रदेश नेता और कार्यकर्ता जिला से ब्लॉक स्तर तक पूरे प्रदेश में कोरोना महामारी में परेशानियों का सामना कर रहे जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री, खाना, फल, मास्क, सेनेटाइजर आदि का वितरण करेंगे। इसके अलावा मरीजों की निस्वार्थ सेवा कर उत्कृष्ट कार्य करने वाले कोरोना योद्धाओं को भी सम्मानित किया जाएगा तथा उन्हें पीपीई किट, N9-5 मास्क इत्यादि वितरित किए जाएंगे। सुश्री सैलजा इस दिन फरीदाबाद में सेवा और सम्मान कार्यक्रमों की अगुवाई करेंगी।
डॉ चौधरी ने दावा किया कि प्रदेश कांग्रेस लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रही है और अभी तक लाखों जरूरतमंदों तक उसने मदद पहुंचाई है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे श्री गांधी जी के जन्मदिवस पर वह जरूरतमंद लोगों और कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करते समय सामाजिक दूरी और कोरोना महामारी से बचाव का विशेष रुप से ध्यान रखें।
रमेश1650वार्ता
image