Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कोविड-19 के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए जागरुकता वाहन रवाना

जालंधर,18 जून (वार्ता) पंजाब में जालंधर के जिला उपायुक्त घनश्याम थोरी ने आज मिशन फतेह ’के तहत कोविद -19 महामारी के प्रसार को रोकने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता अभियान के दूसरे चरण को हरी झंडी दिखाई।
पंजाब ग्रामीण विकास प्राधिकरण (पुडा) की एस्टेट ऑफिसर नवनीत कौर बल के साथ उपायुक्त ने इस अभियान के एक भाग के रूप में सर्किट हाउस से वाहनों को रवाना किया। उन्होंने कहा कि इस अभियान के दौरान मुख्य जोर कोरोना वायरस से होने वाले खतरों और सावधानियों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी देने पर होगा क्योंकि यह इस महामारी को दूर रखने का एकमात्र तरीका है।
उपायुक्त ने कहा कि इस सप्ताह के शुरू में बड़े पैमाने पर अभियान के तहत, कोरोना वारियर्स को जिला प्रशासन द्वारा सम्मानित किया गया था और 16 जून और 17 जून को आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और सरपंचों द्वारा डोर टू डोर संवेदीकरण आयोजित किया गया था। श्री थोरी ने बताया कि 19 जून को एनजीओ द्वारा डोर टू डोर संवेदीकरण अभियान किया जाएगा और 20 जून को पुलिस विभाग द्वारा डोर टू डोर संवेदीकरण अभियान शुरू किया जाएगा।
उपायुक्त ने कहा कि 21 जून को रेजिडेंट वेलफेयर समितियों और अन्य नागरिकों द्वारा संवेदीकरण अभियान शुरू किया जाएगा। इस काम के लिए लोगों से पूर्ण समर्थन और सहयोग की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ युद्ध को सामाजिक जीवन के आदर्श को अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाकर जीता जा सकता है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image