Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


विकलांग की सिरकटी लाश मिली

हिसार, 18 जून (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद जिले में टोहाना में अकेले रह रहे एक 40 वर्षीय विकलांग व्यक्ति की सिरकटी लाश मिली।
पुलिस के अनुसार नया बाजार स्थित दीपक के घर में आज सुबह जब सफाई करने सहायिका आई तो दरवाजा न खुलने पर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा और घर में प्रवेश किया तो उन्हें दीपक की लाश मिली। आठ साल पहले तलाक होने के कारण दीपक घर में अकेला रहता था। दीपक बिजली बोर्ड के छोटे-मोटे ठेके लेता था। उसके खाने-पीने का इंतजाम करने वाले मित्र सुरजीत ने बताया कि वह कल रात साढ़े आठ बजे तक दीपक के साथ था। यानी घटना रात साढ़े आठ बजे से सुबह के दौरान किसी समय हुई है।
पुलिस ने बताया कि दीपक का सिर घर में नहीं मिला है और संभवत: हत्यारा उसका सिर अपने साथ ले गया है। दीपक के हाथ भी कटे और अलग पड़े मिले हैं। पुलिस के अनुसार कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे की डिजीटल वीडियो रिकॉर्डिंग (डीवीआर) भी गायब है।
दीपक की बहन ने पुलिस को दी शिकायत में अपने दूसरे भाई अशोक (सिरसा निवासी) पर हत्या का संदेह व्यक्त किया है क्योंकि उनके अनुसार अशोक दीपक से मकान अपने नाम करवाना चाहता था और उसे धमकाता रहता था। पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर अशोक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार अशोक का मोबाईल स्विच्ड ऑफ आ रहा है।
सं महेश विजय
वार्ता
More News
भाजपा की अनदेखी ने किसानों की मेहनत पर पानी फेर दिया

भाजपा की अनदेखी ने किसानों की मेहनत पर पानी फेर दिया

20 Apr 2024 | 5:16 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शनिवार कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की अनदेखी ने एकबार फिर किसानों की मेहनत पर पानी फेर दिया।

see more..
image