Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नवजोत सिद्धू की तलाश में बिहार पुलिस अमृतसर पहुंची

अमृतसर,19 जून (वार्ता) पंजाब कांग्रेस के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तलाश में बिहार पुलिस पिछले तीन दिनों से अमृतसर में ढेरा जमाये बैठी है।
बिहार के पुलिस थाना बरसोई के सब इंस्पेक्टर जनार्दन और एक सिपाही पिछले तीन दिनों से नवजोत सिंह सिद्धू के घर के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन श्री सिद्ध अमृतसर में नहीं होने कारण मिल नहीं सके। श्री जनार्दन ने बताया कि लोकसभा चुनाव दौरान श्री सिद्धू द्वारा बिहार में दिए गए भाषण में की गई एक टिप्पणी पर उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था लेकिन वीआईपी पर्सन होने के नाते उनकी जमानत मंजूर हो गयी थी। श्री सिद्धू तभी से जमानत पर हैं।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्री सिद्धू की जमानत की समय सीमा अब समाप्त हो रही है जिसे आगे बढ़ाने के लिए जरूरी दस्तावेजों पर उनके हस्ताक्षर चाहिए लेकिन वह अभी तक श्री सिद्धू से मिल नहीं सके हैं। उन्होंने बताया कि अगर इन दस्तावेजों पर श्री सिद्धू के हस्ताक्षर नहीं मिले तो उनकी जमानत खत्म हो जाएगी।
सं.ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

20 Apr 2024 | 6:27 PM

फतेहाबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार बारिश के कारण अनाज मंडी में रखी हजारों क्विंटल गेहूं की ढेरियां और बोरियां भीग गयीं।

see more..
ठियोग, चौपाल  में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

ठियोग, चौपाल में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

20 Apr 2024 | 6:25 PM

शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के ठियोग और चौपाल विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता शिविरों का हुआ आयोजन किया गया।

see more..
image