Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जालंधर के चार इलाके माइक्रो कांटेनमेंट घोषित

जालंधर 20 जून (वार्ता) पंजाब के जालंधर में कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रकोप के बीच जिला प्रशासन ने शहर के चार इलाकों को आज माइक्रो कांटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया।
जिला उपायुक्त घनश्याम थोरी ने शनिवार को शहर के चार इलाकों को सील करने का निर्देश दिया, जहां पांच से अधिक कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आए हैं। इनमें मकसूदां के पास मोहिंद्रू मोहल्ला, टीचर कॉलोनी, गोपाल नगर और फ्रेंड्स कॉलोनी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इन चार क्षेत्रों को स्वास्थ्य विभाग के प्रोटोकॉल के अनुसार पूरी तरह से सील कर दिया जाएगा और स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्टों के अनुसार सूक्ष्म-नियंत्रण क्षेत्रों की सूची को संशोधित किया जाएगा।
श्री थोरी ने कहा कि इन क्षेत्रों में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं द्वारा डोर टू डोर सर्वेक्षण किया जाएगा। नागरिक, स्वास्थ्य और पुलिस विभागों की संयुक्त टीमें इन नियंत्रण क्षेत्रों में गतिविधियों की निगरानी करेंगी। जिला प्रशासन इन इलाकों में जागरूकता गतिविधियों को अंजाम देगा ताकि लोगों को कोविड -19 महामारी से बचाव के लिए बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में शिक्षित किया जा सके।
ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image