Friday, Apr 19 2024 | Time 02:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में जमीनी विवाद में गोली लगने से बेटे की मौत, पिता घायल

सोनीपत, 20 जून (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के गांव पलड़ा में जमीनी विवाद के कारण एक व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई एवं भतीजे को गोली मार दी। गोली लगने से भतीजे की मौत हो गई और उसका पिता घायल हो गया।
शिकायतकर्ता साहब सिंह ने राई पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके चचेरे भाई ओमप्रकाश के साथ उनका 12 एकड़ जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। उसने बताया शुक्रवार देर रात सिंचाई के लिए वह खेत में पहुंचा तो उसका चचेरा भाई ओमप्रकाश वहां पहले से मौजूद था और दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से उसके बेटे देवेंद्र के सीने में गोली मार दी और साथ ही उसके भी हाथ में गोली मारकर वह मौके से फरार हो गया। घायल अवस्था में दोनों जमीन पर गिर गए। गोली चलने की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने दोनों घायलों को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने बेटे देवेंद्र को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने घायल साहब सिंह के बयान पर उसके भाई ओमप्रकाश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image