Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


माफिया के दबाव में चल रही कैप्टन सरकार से पंजाब की जनता खफा: शर्मा

चंडीगढ़, 22 जून (वार्ता) पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने प्रदेश की कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर रेत माफिया, शराब माफिया तथा भू माफिया के दबाव में काम कर ने का आरोप लगाया है।
श्री शर्मा ने केंद्र में श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष पूरा होने के अवसर पर अमृतसर, गुरदासपुर, बटाला, खन्ना तथा मानसा में पांच वर्चुअल रैलियों के माध्यम से बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनता को सम्बोधित करते हुये राज्य सरकार को हर मोर्चे पर नाकाम करार देते हुये कहा कि वह कोरोना संकट से निपटने के लिए केंद्र से भेजे गए अनाज को जरूरतमंदों तक नहीं पहुँचा पाई। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरोना महामारी के इस संकट काल में भी कांग्रेस नेता, विधायक और अफसर भ्रष्टाचार में लिप्त रहे तथा प्रदेश को माफ़िया के हवाले कर दिया। उन्होंने दावा किया कि केंद्र सरकार द्वारा राष्ट्रीय स्वास्थय मिशल तथा आपदा प्रबंधन कोष के तहत पर्याप्त धनराशि मुहैया कराने के बावजूद राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं| संकट की इस घड़ी में प्रदेश सरकार जनता को एक पैसे की भी राहत नहीं दे सकी है|
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं और व आम जनता को केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष में देश की एकता एवं अखंडता के हित्त में की गई उपलब्धियों, एतिहासिक निर्णयों तथा पंजाब की कांग्रेस सरकार की नाकामियों से अवगत कराया और कहा कि श्री मोदी के कठोर तथा सटीक निर्णय लेने की क्षमता से भारत भी उन चुनिंदा महा-शक्तिशाली देशों की श्रेणी आ गया है जिनका दम आज पूरे विश्व के देश भरते हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस शासनकाल में किसी भी प्रधानमंत्री या नेता ने कोई ऐसा निर्णय नहीं लिया जिससे देश का सर गर्व से ऊँचा हो सके।
भाजपा नेता ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान प्रधानमंत्री के निर्णयों ने जहाँ देश को बहुत बड़े संकट से बचाया वहीं इस संकटकाल को अवसर के रूप में लेते हुए “आत्म-निर्भर भारत” का मंत्र देते हुए विश्व की बड़ी कम्पनियों को भारत में अपने उद्योग स्थापित करने तथा स्थानीय ब्रांडों को विश्व-विख्यात ब्रांड बनाने पर जोर देते हुए 20 लाख करोड़ का भारी-भरकम आर्थिक पैकेज देकर छोटे-बड़े उद्योगों को विश्व-प्रतिस्पर्धा में शामिल होने के लिए आर्थिक पंखों का सहारा दिया । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री तथा जनता द्वारा देखे गए विश्व-गुरु तथा विश्व-शक्ति बनने के सपने को पूरा होने के लिए अब वह दिन दूर नहीं है
पार्टी की इन रैलियों में प्रदेश संगठन मंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता, डॉ. सुभाष शर्मा और मलविंदर सिंह कंग भी उपस्थित थे। अमृतसर में आयोजित में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना, बटाला में प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता, गुरदासपुर में प्रदेश महामंत्री सुभाष शर्मा, खन्ना में पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी तथा मानसा में वरिष्ठ नेता राजिंदर मोहन सिंह छीना ने कार्यकर्ताओं और आम जनता का मार्गदर्शन किया।
रमेश1722वार्ता
More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image