Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:00 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दस हजार के कर्ज की किश्त न चुका पाने पर फाइनेंसर ने दी थी धमकी, ई-रिक्शा चालक ने की खुदकुशी

जींद, 22 जून (वार्ता) दस हजार रुपये के कर्ज की इस महीने की किश्त न चुका पाने पर कथित रूप से फाइनेंसर से धमकी मिलने के कारण एक ई-रिक्शा चालक ने खुदकुशी कर ली।
हरियाणा के जींद जिले के सफीदों के नागक्षेत्र के संजय पार्क में ई-रिक्शा चालक रामबुल का शव आज सुबह पार्क की दीवार पर लटकता मिला।
पुलिस के अनुसार रामबुल मूल रूप से करनाल जिले के राहडा गांव का निवासी था जो कुछ समय से सफीदों रह रहा था। रामबुल की पत्नी ने पुलिस को बताया कि रामबुल ने ओम फाइनेंसर्स से दस हजार रुपये कर्ज लिया हुआ था जिसकी इस महीने की किश्त वह समय पर नहीं दे पाया था। रामबुल की पत्नी के अनुसार एक दिन पहले ही उनके घर पर फाइनेंसर ने आकर पैसे जल्दी देने की मांग की थी और साथ ही धमकी दी थी को अगर उसने समय पर किस्त के पैसे नहीं दिए तो वह उसे जान से मार देगा।
रामबुल की पत्नी ने आशंका जताई कि इसी बात से परेशान होकर उसके पति ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने यह भी आशंका जताई कि उनके पति को मार दिया गया हो।
सिटी थाना प्रभारी देवीलाल ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और परिजनों के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है जिसके बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
सं महेश विजय
वार्ता
More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image