Friday, Mar 29 2024 | Time 05:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कानून हाथ में लेकर की थी गलती : सोनाली फोगाट

हिसार, 23 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने मंडी सचिव सुल्तान सिंह को चप्पल, हाथों से पीटने वाले प्रकरण में आखिर माना कि कानून हाथ में लेकर उन्होंने गलती की थी।
फोगाट ने कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा कि बालसमंद में जब उन्होंने कानून हाथ में लिया यह उनकी गलती थी। उन्होंने कहा कि अब कानून अपना काम कर रहा है। वह खुद इस प्रक्रिया में शामिल हैं।
इस प्रकरण में पिछले दिनों फोगाट को गिरफ्तार किया था व अदालत ने जमानत पर रिहा किया था।
फोगाट ने रविवार को जारी किए गए अपने उस वीडियो के लिए भी माफी मांगी है जिसमें उसने महिलाओं को लेकर टिप्पणी की थी। मारपीट मामले में कमेंट करते हुए कई महिलाओं ने भी फोगाट को कसूरवार बताते हुए कहा था कि उसने ऐसा करके नारी समाज की गरिमा को ठेस पहुंचाई है। इन टिप्पणियों और और सुल्तान सिंह का समर्थन किए जाने से भड़की फोगाट ने गुस्से में आकर कह दिया था कि सुलतान सिंह का समर्थन करने वाली महिलाएं नारी समाज को अपमानित कर रही हैं। उन्हें इसके लिए शर्म आनी चाहिए। इस बारे में फोगाट ने कहा कि उन्होंने वह बयान गुस्से में दिया था। उन्हें उन लोगों पर गुस्सा था जो सचिव सुल्तान सिंह का साथ दे रहे थे और जब से यह प्रकरण हुआ तब से सोशल मीडिया पर उनके बारे में गलत व भद्दे कमेंट करते थे।
फोगाट ने कहा कि उन्होंने जो भी कहा, वह उन्हें गलत बोलने वालों के लिए कहा। उनका मकसद नारी जाति का अपमान करना नहीं था। फोगाट ने स्पष्ट किया कि जो लोग उनके कमेंट बॉक्स में आकर गलत टिप्पणियां करते हैं, उनसे वह कानूनी रास्ते से निबटेंगी। उन्होंने कहा कि इन संदेशों के स्क्रीनशॉट पुलिस के पास भेजे जाएंगे ताकि कानूनी कार्रवाई की जा सके।
सं महेश विजय
वार्ता
image