Friday, Apr 19 2024 | Time 22:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में कोरोना महामारी ने ली सात और मरीजों की जान

चंडीगढ़ ,25 जून (वार्ता) पंजाब में कोरोना महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा तथा पिछले चौबीस घंटों में महामारी से सात और मरीजों की मौत हाे गयी ।
स्वास्थ्य विभाग के आज शाम जारी बुलेटिन के अनुसार पिछले चौबीस घंटों में संगरूर दो , अमृतसर दो , मोगा ,तरनतारन ,लुधियाना में क्रमश: एक -एक मरीज की मौत हो गयी । इसके साथ राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 120 तक पहुंच गयी है । दूसरी ओर राज्य में अब तक 3192 लोग कोरोना को मात देकर घर चले गये ।
बुलेटिन के अनुसार राज्य में अब तक कुल 269037 संदिग्धों के सेंपल लिये गये हैं जिनमेें से पाजिटिव मरीजों की संख्या 4769 तथा सक्रिय मरीजों की 1457 हो गयी है । अभी पांच मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है ।
जानकारी के मुताबिक पिछले चौबीस घंटों में कोरोना संक्रमण के 142 नये पाजिटिव मामले सामने आने के साथ अब राज्य में पाजिटिव मामलों की संख्या 4769 तक पहुंच गयी । इनमें अमृतसर 31 ,लुधियाना 19 , गुरदासपुर दो ,तरनतारन , फरीदकोट , होशियारपुर तथा रोपड़ में क्रमश: एक -एक मामले ,मोहाली चार , जालंधर 25 , मोगा छह ,संगरूर 21 पटियाला आठ ,मानसा एक ,कपूरथला छह , मुक्तसर नौ और फिरोजपुर में चार मरीज शामिल हैं ।
शर्मा
वार्ता
image