Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:02 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब के नशा मुक्त होने से ही आत्मनिर्भर भारत का निर्माण संभव:इन्द्रेश कुमार

जालंधर, 26 जून (वार्ता) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार ने आज कहा कि पंजाब के नशा मुक्त होने से ही ‘आत्मनिर्भर भारत’ का निर्माण संभव हो सकेगा।
विद्या भारती, पंजाब के तत्वावधान में 'नशा मुक्त युवा और राष्ट्र निर्माण ' पर आयोजित गोष्ठी में इंद्रेश कुमार ने कहा कि नशा मुक्त होने पर ही पंजाब बर्बादी की तरफ जाने से बचेगा और तेज गति से खुशहाली की तरफ बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि नशा बर्बादी है और नशा मुक्ति से ही इससे बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से पंजाब में नशीले पदार्थों की तस्करी हो रही है और चीन भी भारत में नशा तस्करी को नेपाल के रास्ते बढ़ावा देता है ।
इंद्रेश कुमार ने कहा कि नशे की आदत युवाओं को आतंकवाद के रास्ते पर ले जाती है और देश प्रेम से दूर कर देती है । उन्होने कहा कि यह विदेशियों की साजिश है तांकि पंजाब देश प्रेम से भटक जाए। उन्होने नशा मुक्त ,जागरूक पंजाब, मजबूत भारत के अभियान की जरूरत बताई। उन्होने युवाओं को संकल्प दिलाया कि वह नशा नहीं करेंगे और न ही किसाी को करने देंगे।
इस अवसर पर क्षेत्रीय संगठन मंत्री विद्या भारती विजय नड्डा, क्षेत्रीय प्रचार प्रमुख राजिंदर ,एडीजीपी डॉ संदीप मित्तल प्रांत प्रचार प्रमुख सुखदेव, प्रांत प्रचार टोली सदस्य मोहित चुघ, सोम कालिया, विद्या मंदिरों के भैया / दीदी उपस्थित थे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image