Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जालंधर में कोरोना के 21 मरीज हुए स्वस्थ

जालंधर 27 जून (वार्ता) पंजाब के जालंधर में कोरोना वायरस संक्रमण के 21 मरीजों को ठीक होने पर शनिवार को सरकारी मेरिटोरियस स्कूल, जालंधर में स्थापित कोविड केयर सेंटर से छुट्टी दे दी गई।
इन मरीजों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉ जगदीश कुमार के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक समर्पित टीम ने उनका इलाज किया।
अस्पताल से छुट्टी पाने वाले रोगियों ने उन्हें वहां दिए गए उपचार पर पूर्ण संतुष्टि व्यक्त की। उन्होंने सभी चिकित्सा और पैरा मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद दिया जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनकी देखभाल की। मरीजों ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को इस संकट की घड़ी में मरीजों की देखभाल के लिए विस्तृत व्यवस्था करने के लिए धन्यवाद दिया।
सिविल सर्जन जालंधर डॉ गुरिंदर कौर चावला ने कहा कि यह महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में जिला प्रशासन की बड़ी भूमिका है। उन्होंने कहा कि चिकित्सा विशेषज्ञों की सरासर प्रतिबद्धता और विशेष रूप से पंजाब के प्रत्येक व्यक्ति की इच्छा शक्ति के साथ इस महामारी के खिलाफ लड़ाई जीतेंगे।
ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image