Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में कार ट्रैक्टर ट्राली से टकराई, एक किशोरी समेत तीन की मौत

सोनीपत, 04 जुलाई (वार्ता) हरियाणा के सोनीपत में राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार तड़के कार के ट्रैक्टर-ट्राली से टकराने पर कार में सवार एक किशोरी और दो युवकों की मौत हो गई और उनका चौथा साथी घायल हो गया।
नई दिल्ली के किरारी स्थित सुलेमान नगर निवासी ललित कुमार ने पुलिस को बताया कि वह ब्रैड सप्लायर है। इंद्र इनक्लेव का राजीव और तुषार और रिया कल देर रात सीाी मुरथल के चल दिए। उसने पुलिस का बताया कि तुषार कार को तेज रफ्तार में चला रहा था। उन्होंने उसे कई बार धीमे चलाने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। आज तडके करीब तीन बजे जब वे बहालगढ़ फ्लाईओवर से आगे पहुंचे तो तुषार ने कार से ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी। हादसे में उन्हें काफी चोट आई। सभी को सोनीपत सामान्य अस्पताल में लाया गया, जहां पर तुषार, राजीव और रिया को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं ललित को गंभीर हालत के चलते पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। परिजनों ने उसे बहालगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने ललित के बयान पर कार चालक तुषार के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
घटनास्थल के पास ही एक दुकान में लगे सीसीटीवी में घटना कैद हो गई है। जिसमें तडक़े 2 बजकर 50 मिनट पर दिल्ली की तरफ से मुरथल की तरफ एक ट्रैक्टर-ट्राली जाती दिख रही है। इसी बीच एक ट्रक ट्रैक्टर-ट्राली को क्रास करने लगता है। उसी दौरान तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर-ट्राली में टकराती दिख रही है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image