Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:40 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


टिकटॉक के समर्थन वाली पोस्ट मैंने नहीं लगाई : सोनाली फोगाट

हिसार, 05 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता (भाजपा) पार्टी नेता व टिकटॉक (अब बैन किये जा चुके एप) स्टार सोनाली फोगाट ने स्पष्ट किया कि एप का समर्थन करने वाली पोस्ट उन्होंने नहीं लगाई थी।
टिकटॉक बैन होने के विरोध में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन के समर्थन में फोटो युक्त पोस्ट के बारे में सोनाली ने कहा कि उनके नाम से किसीने यह फर्जी पोस्ट डाली है। उन्होंने संकेत दिया कि वह इस बारे में पुलिस से शिकायत कर सकती हैं।
इस बीच फोगाट ने फेसबुक पर अभद्र व अश्लील टिप्पणियां करने को लेकर 18 लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दी है। उन टिप्पणियों के स्क्रीनशॉट भी सोनाली की तरफ से पुलिस को सौंपे गए हैं।
पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने बताया कि फोगाट की तरफ से शिकायत मिली है जिस पर जांच चल रही है।
फोगाट पिछले महीने मंडी कमेटी सचिव सुलतान सिंह को बालसमंद चप्पलों व थप्पड़ों से पीटने के बाद गिरफ्तार हुई थी और फिर अदालत से जमानत पर रिहा किया गया।
सं महेश विजय
वार्ता
More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image