Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दोहरा हत्याकांड : बेटी, दोहते समेत चार गिरफ्तार

दोहरा हत्याकांड : बेटी, दोहते समेत चार गिरफ्तार

सिरसा, 16 जुलाई (वार्ता) हरियाणा में सिरसा के गांव नाथूसरी कलां में दो दिन हुए दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने महिला की बेटी, दोहते समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि पांचवां आरोपी फरार बताया जाता है।

14 जुलाई को संतरो देवी (60) और जलंधर सिंह (45) के शव संतरो देवी के घर में मिले थे। दोनों की तीक्ष्ण हथियारों से हत्या की गई थी।

पुलिस ने 48 घंटे में हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए संतरो देवी की बेेटी सुमित्रा, दोहते सोनू कुमार और उसके दो साथियों अजय कुमार व जसबीर को गिरफ्तार किया। पांचवां आरोपी बृजलाल नंबरदार फरार है।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में पकड़े गये आरोपियों ने बतलाया कि संतरो देवी औैर जलंधर सिंह के बीच कुछ सालों से संबंध थे। सुमित्रा व सोनू को ग्रामीण बृजलाल भड़काता था कि जलंधर संतरो देवी से शादी कर उनकी राजस्थान के भाडी गांव में 24 बीघा जमीन अपने नाम करवाना चाहता है। जिसके बाद हत्याकांड की योजना बनाई गई। योजना में शामिल बृजलाल ने वारदात से पहले सोनू व उसके साथियों अजय व जसबीर को 5000 रुपये व शराब भी मुहैया करवाई थी। शराब सेवन के बाद सोनू, अजय और जसबीर ने रात के समय जाकर संतरो व जलंधर की हत्या कर दी।

सं महेश विजय

वार्ता

image