Friday, Mar 29 2024 | Time 15:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नाहन में कोरोना के दस नये मामले आने पर शहर सील

नाहन, 18 जुलाई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले मुख्यालय नाहन के गोविंदगढ़ मोहल्ले में कोरोना के दस पॉजिटिव मामले आने के बाद प्रशासन ने शहर को ऐतियातन सील कर दिया है।
जिला उपायुक्त डॉ. आर. के. परूथी ने यह जानकारी देते हुये बताया कि शहर को सील करने का कदम गहन सैंपलिग करने तथा सामुदायिक संक्रमण की सम्भावना को रोकने के लिए उठाया गया है। उन्होंने बताया कि शहर को सील किये जाने के बाद यहां सभी दुकानें और अन्य व्यापारिक गतिविधियाँ बंद रहेंगी। इसके अलावा मरीजों की सुविधा के दृृष्टिगत दवाईयों की दुकानें खुली रखने का निर्णय लिया गया है। इस दौरान आपातकालीन स्थिति को छोड़कर लोगों की आवाजाही पर भी पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा।

उन्होंने बताया कि नाहन शहर के माजरी चौक-गोविंदगढ़-दिल्ली गेट मार्ग भी तत्काल प्रभाव से आगामी मंगलवार प्रातः सात बजे तक पूर्णतया बंद रहेगा तथा जो भी आवाजाही होगी वह यशवंत चौक-कच्चा टैंक वाले मार्ग से होगी। उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि वह प्रशासन का सहयोग करें ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने चेताया कि आदेशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
सं.रमेश1548वार्ता
image