Friday, Apr 19 2024 | Time 19:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिवानी में पिस्‍तौल की नोक पर 5.92 लाख रुपये लूटे

हिसार, 21 जुलाई (वार्ता) हरियाणा में हिसार के निकट सिवानी में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर मोटरसाईकल सवार दो युवक रिलायंस पेट्रोल पंप के मालिक भगवानदास और सुपरवाइजर सुभाष से आज दिनदहाड़े पिस्तौल की नोक पर 5.92 लाख रुपये लूट कर फरार हो गये।
पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप के मालिक और सुपरवाइजर कैनरा बैंक बड़वा में राशि जमा कराने जा रहे थे तभी पीछे से आए मोटरसाईकल सवार दो युवकों ने कार के आगे मोटरसाईकल लाकर इसे रूकवाया और फिर हवाई फायर कर पिस्तौल की नोक से शीशा तोड़कर 592000 लूटकर हिसार की ओर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुमार और थाना प्रभारी रणवीर सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले। प्राारम्भिक जांच में सामने आया है कि लुटेरों को कैश लेकर जाने की जानकारी पहले से ही थी और योजनाबद्ध तरीके से ही वारदात को अंजाम दिया गया।
पुलिस को वारदात में पेट्रोल पम्प कर्मचारी के होने का संदेह भी है। पुलिस मामला दर्ज कर इसकी हर काेण से जांच कर रही है। रिलायंस पेट्रोल पम्प के साथ लूट की यह तीसरी घटना है। इससे पहले 2016 में भी पेट्रोल पम्प मालिक से लुटेरे करीब चार लाख रुपये लूट ले गए थे। वहीं वर्ष 2019 में भी इसी पेट्रोल पम्प के कर्मचारी के साथ घटना हुई थी जिसमें 11 लाख रुपए की लूट हुई थी। एक ही पेट्रोल पम्प पर इतनी वारदात कैसे हुई है इसकी जांच पड़लात भी चल रही है।
सं.रमेश2110वार्ता
image