Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:38 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खरड़ में मुठभेड़ के बाद पकड़े पांच गिरोहबाज

खरड़ में मुठभेड़ के बाद पकड़े पांच गिरोहबाज

चंडीगढ़, 24 जुलाई (वार्ता) पंजाब पुलिस की संगठित अपराध नियंत्रण यूनिट ने आज खरड़ में एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद पांच गिरोहबाजों को गिरफ्तार किया।

सन्नी एन्क्लेव में हुई इस मुठभेड़ में एक वांछित अपराधी नवदीप सिंह उर्फ जॉन बुट्टर घायल हो गया।

पंजाब के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता के यहां जारी बयान के अनुसार बदमाशों से पांच पिस्तौल और 20 कारतूस बरामद किये गये हैं। बुट्टर हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती और हफ्तावसूली के 18 मामलों में वांछित था।

श्री गुप्ता के अनुसार पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर जब सन्नी एन्क्लेव में छिपे बदमाशों को बाहर निकालने के लिए छापा मारा तो उन्होंने गोली चला दी जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। गिरोहबाज कुलदीप सिंह उर्फ कीपा की हत्या का आरोपी बुट्टर घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुठभेड़ में किसी पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है।

गिरफ्तार अन्य आरोपियों की पहचान कुलविंदर, अमृतपाल सिंह, पलविंदर सिंह और अमरीक सिंह के रूप में की गई है।

श्री गुप्ता के अनुसार बुट्टर पूर्व सरपंच शिंदर सिंह के साथियों पर गोली चलाने के मामले में भी मुख्य आरोपी है। उस घटना की जिम्मेदारी लेते हुए उसने फेसबुक पर वीडियो अपलोड किया था और शिंदर सिंह को धमकी दी थी। बुट्टर के अलावा उसका साथी पलविंदर भी कीपा की हत्या के मामले में आरोपी है। अन्य आरोपियों के खिलाफ भी पहले से मादक पदार्थों और शराब तस्करी के मामले हैं।

महेश विक्रम

वार्ता

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image