Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:37 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


वीआईपी वार्ड जाखू में दिल्ली से लौटी माँ-बेटी संक्रमित

शिमला, 28 जुलाई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के वीआईपी वार्ड जाखू में दिल्ली से लौटी माँ-बेटी पॉजिटिव निकली है।
मंगलवार सुबह-सुबह इनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। जिसके बाद भवन को सील कर दिया गया है और मौके पहुंची नगर निगम की टीम भवन को सेनिटाइज कर रहे हैं। डायबिटीज होने के कारण इन्हें होम क्वारन्टीन किया गया था। जबकि बेटी का बच्चा छोटा होने के कारण उसे भी होम कवारन्टीन की अनुमति दी गई थी। एसडीएम शिमला शहरी मंजीत शर्मा ने इन मामलों की पुष्टि की है।
बताया जा रहा है कि लोअर बाजार में इनकी दुकान है। इनमें माँ की उम्र 62 साल है जबकि बेटी 32 साल की साल है।
श्री शर्मा ने कहा कि इनके घर व भवन को सील कर दिया गया है। इनको डीडीयू अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं एक कारोबारी की पत्नी और बेटी की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद लोअर बाजार के कारोबारियों में भी हड़कंप मच गया है। वे अपनी दुकानें दो दिन तक बंद करने की बात कर रहे हैं जबकि उपायुक्त शिमला खुद भी सुबह लोअर बाजार के कारोबारियों के साथ बात करने पंहुचे। बिलासपुर जिले में तीन नए कोरोना मरीज आए हैं। इसके साथ ही शिमला में अब कुल संक्रमित मामले 150 हो गए हैं जबकि जिला के सक्रिय मामले 90 हो गए हैं।
सं शर्मा
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image