Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मुख्यमंत्री ने सभी उपायुक्तों से अनलॉक 3.0 में मिली छूटों को लेकर मांगे सुझाव

चंडीगढ़, 30 जुलाई(वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने जिम तथा कोचिंग सेंटर खोलने को लेकर सभी जिला उपायुक्तों से सुझाव मांगे हैं और कहा है कि इस बारे में सुझाव तथा विचार जानने के बाद ही अनलॉक 3.0 की अन्य छूटों को लेकर अंतिम फ़ैसला किया जायेगा।
राज्य में कोविड संक्रमण के तेजी से फैलने तथा उस पर काबू पाने संबंधी प्रबंधों को लेकर आज स्वास्थ्य अधिकारियों और जिला उपायुक्तों के साथ वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिये बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने अनलाक तीन के बारे में कुछ छूटों का ऐलान किया है जिनमें अनलॉक 3.0 के दिशा-निर्देशों के अनुसार जिम खोला जाना भी शामिल है, लेकिन पंजाब में जमीनी हकीकत को जानने के बाद ही कोई फैसला किया जायेगा ।
उन्होंने उपायुक्तों को इस बारे में सोच विचार कर अपने सुझाव और विचार मुख्य सचिव विनी महाजन तक पहुँचाने के लिए कहा ताकि विस्तृत चर्चा के बाद अंतिम फ़ैसला लिया जा सके ।
कैप्टन सिंह ने कहा कि नौजवानों की ओर से जिम और कोचिंग सेंटर खोले जाने की माँग की जा रही थी लेकिन इस बारे में गंभीरता से सोच-विचार करते हुए अंतिम फैसले से पहले सभी विकल्पों पर गौर किया जाना ज़रूरी है।
शर्मा
वार्ता
image