Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भौंडसी के डिप्टी जेलर के बाद उसका बेटा धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार

गुरुग्राम, 01 अगस्त(वार्ता) हरियाणा की गुरूग्राम पुलिस ने भौंडसी जेल में बड़ा कांड करने की कथित धमकी देने के आरोप में अब इसी जेल के पहले से ही गिरफ्तार उपाधीक्षक धर्मवीर चौटाला के बेटे रवि आनंद उर्फ चौटाला को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने आज यहां बताया कि रवि ने भौंडसी जेल में कोई बड़ा कांड करने की सोशल मीडिया पर धमकी दी थी। पुलिस ने इससे पहले जेल में कैदियों को मादक पदार्थ, मोबाईल फोन और सिम कार्ड मुहैया कराने के आरोप में महेंद्र चौटाला को गत 23 जुलाई को जेल परिसर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया था। यहीं से पुलिस उसके एक साथी रवि उर्फ गोल्डी को भी गिरफ्तार किया था। घर की तलाशी लिये जााने पर पुलिस को वहां से 11 सिम कार्ड और 230 ग्राम चरस बरामद की थी। पुलिस ने महेंद्र से पूछताछ के बाद जेल में छापा मार कर वहां बंद कैदियों से 12 मोबाईल फोन, नौ सिम कार्ड और 11 बैट्रियां बरामद की थीं।
पिता की गिरफ्तारी के बाद रवि चौटाला ने सोशल मीडिया पर ऑडियो संदेश वायरल कर जेल अधिकारियों और कर्मचारियों को जेल में कोई बड़ा कांड करने और देख लेने की धमकी दी थी। उसने यह भी कहा था कि हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के सारे गैंगस्टर उसके सम्पर्क में हैं। गुरुग्राम जेल में उसके पिता की बेइज्जती हुई है“। वाट्सअप पर वायरल इस संदेश के बारे में एक गुप्तचर ने जेल सहायक अधीक्षक संजय कुमार को अवगत कराया। पुलिस ने इस पर तुरंत हरकत में आते हुये मामला दर्ज कर रवि आनंद उर्फ चौटाला को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस पूछताछ में रवि ने बताया कि उसने अपने दोस्तों के साथ बैठकर ऐसे ही ऑडियों रिकार्ड की दी थी। उसके बाद ऑडियों दोस्तों के माध्यम से वायरल होते हुए जेल अधिकारी तक पहुंच गया। हालांकि उसने यह ऑडियो रिकार्डिंग अपने मोबाईल फोन से बाद में डिलीट कर दी थी।
सं.रमेश1730वार्ता
image