Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पिता की सरकारी रायफल से गोली चलने से नाबालिग की मौत

शिमला, 03 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिला के सलूणी उपमंडल की ग्राम पंचायत भांदल में गत रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ जब एक नाबालिग ने पिता की सरकारी रायफल से खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस से बताया कि भांदल पंचायत के जैथल गांव में एक एसपीओ के 17 वर्षीय नाबालिग बेटे ने अपने पिता की सरकारी रायफल से खुद को गोली मार ली। गोली उसकी छाती में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना के समय नाबालिग के अलावा उसकी भाभी घर पर थी तथा परिवार अन्य कोई सदस्य वहां नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही किहार थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा रायफल और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बात का भीपता लगा रही है कि गोली दुर्घटनावश चली अथवा यह आत्महत्या का मामला है।
सं.रमेश1655वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image