Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:51 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल में नाहन सैंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी की मौत

शिमला, 03 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले की नाहन सेंट्रल जेल में हत्या के मामले में न्यायिक हिरासत में चल रहे एक कैदी की मौत होने का मामला सामने आया है।
पुलिस ने बताया कि कैदी की पहचान झारखंड राज्य के गुमला जिले के बिशनपुरा निवासी चंद्रबोस भगत(27) के रूप में की गई है। कैदी को पेशाब सम्बंधी समस्या के कारण बीमार था तथा उसे 31 जुलाई को मेडिकल काॅलेज नाहन में भर्ती कराया गया था। हालांकि उपचार के बाद उसे वापिस जेल भेज दिया था लेकिन पहली अगस्त की रात को फिर से उसे तकलीफ और सांस लेने में भी परेशानी हुई। इस पर जेल प्रशासन ने उसे फिर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की कोरोना जांच भी की गई जो नेगेटिव निकली। कैदी के खिलाफ परवाणु में 2016 में हत्या का मामला दर्ज हुआ था। उसकी 17 सितम्बर को सोलन की अदालत में पेशी थी।
सं.रमेश1720वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image