Friday, Mar 29 2024 | Time 10:15 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में पांच किलो अफीम और 35 किलो चरस समेत तस्कर पकड़ा

सोनीपत, 03 अगस्त (वार्ता) हरियाणा के सोनीपत में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पांच किलो अफीम तथा 35 किलो चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को आज अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है।
सोनीपत के पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स, हिसार की टीम ने गांव भावड़ निवासी विजय सिंह को रविवार की रात कुंडली -गाजियाबाद-पलवल ईस्टर्न पेरीफेरल पर जाखौली टोल प्लाजा के पास से 35 किलो चरस और पांच किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी गाड़ी में रखकर मादक पदार्थ लेकर आ रहा था। उसे स्पेशल टास्क फोर्स, हिसार प्रभारी पवन कुमार के निर्देश पर सहायक उप निरीक्षक नरेश कुमार, बलजीत सिंह, संदीप कुमार, एचसी जलोरा सिंह, सिपाही विरेंद्र और अजय कुमार की टीम ने पकड़ा था। पुलिस ने आज आरोपी विजय सिंह को अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है।
आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि मादक पदार्थ की यह खेप बिहार से लाई थी। वहां से इसे उत्तर प्रदेश लाया गया था। उत्तर प्रदेश से सप्लायर ने उसे दी थी। जिसे लेकर वह सोनीपत आ रहा था। आरोपी ने बताया है कि उन्हें अफीम और चरस की सप्लाई सोनीपत के साथ ही पानीपत, रोहतक और जींद में करनी थी। पुलिस उससे और पूछताछ कर रही है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image