Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:00 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बदमाश सिरसा बस स्टैंड से सवारियों से लदी बस ले भागे

सिरसा, 06 अगस्त(वार्ता) हरियाणा में आज यहां दिन दिहाड़े तीन बदमाश सवारियों से भरी बस अड्डे से लेकर फरार हो गए। पुलिस ने लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस प्रवक्ता सुरजीत सिंह ने बताया कि महेंद्रगढ़ का लाजपत और प्रदीप ने सिरसा बस अड्डे पर वहां सुखमंदर सिंह नामक व्यक्ति से ओढ़ा गांव जाने के लिए बस के बारे में पूछा तो उसने एक बस की ओर इशारा करते हुए कहा इसका चालक वह और उसकी तबीयत खराब है अगर आप चला सकते हो तो चलाओ हम भी साथ ही चलते हैं। इस दौरान लाजपत ने बस को स्टार्ट की और शहर से बाहर निकल गया।
वहीं बस काउंटर पर लगा कर कहीं गये इसके असली चालक और परिचालक जब वापिस वहां पहुंचे तो बस को वहां न पाकर उनके हाथ पांव फूल गए। उन्होंने वर्कशॉप के अलावा बस अड्डे के बाहर काफी पूछ पड़ताल की मगर कोई सुराग नहीं लगा। मामला राज्य परिवहन के सिरसा डिपो के अधिकारियों के संज्ञान में आया तो बस अड्डे में अफरा-तफरी मच गई आनन-फानन में राज्य परिवहन के अधिकारियों ने पुलिस की मदद लेते हुए वायरलेस मैसेज दिया और शहर से बाहर जाने वाली सड़कों पर नाकाबंदी कर दी। इस दौरान पुलिस ने शहर के बाहर इस बस को रुकवा लिया। इस दौरान बस में करीब 40 सवारियां थीं। बस में सवार यात्रियों को जब इस बस को बदमाशों द्वारा ले जाने की सूचना मिली तो वे भी हक्के बक्के रह गए और बस के रुकते ही नीचे उतर आए।
पुलिस ने मौके से लाजपत उसके साथ दूसरी सीट पर बैठे प्रदीप और सुखमंदर को हिरासत में ले लिया। इसके बाद बस चालक लादूराम राम को मौके पर बुलाकर बस को वापिस सिरसा बस अड्डे लाया गया। फिलहाल पुलिस तीनों बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रवक्ता ने बताया लाजपत और प्रदीप जिले के ओढ़ा गांव ओढां से एक कार खरीदने आए थे इसी दौरान उनकी बस अड्डे पर सुखमंदर से भेंट हो गई और उसके कहने पर ही वह बस को लेकर बनी गांव की ओर गए।
पुलिस ने विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। फिलहाल बस चालक लादुराम की शिकायत पर उपरोक्त तीनों बदमाशों के खिलाफ सिरसा शहर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।
सं.रमेश1948वार्ता
image