Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कोविड के कारण राज्यपाल अगले सात दिनों तक किसी से नहीं मिलेंगे

कोविड के कारण राज्यपाल अगले सात दिनों तक किसी से नहीं मिलेंगे

शिमला ,07 अगस्त (वार्ता)हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने अगले सात दिन तक किसी से नहीं मिलने का फैसला लिया है।

उन्होंने इस दौरान सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं। इस दौरान वो किसी से भी नहीं मिलेंगे। राजभवन के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम राज्यपाल के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है। बताया जा रहा है कि ऐसा इसलिए किया गया है ताकि कोई संक्रमित व्यक्ति सीधे उन तक न पहुंच पाए।

उर्जा मंत्री के संपर्क में आए पार्टी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल भी 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन हो गए हैं। वन मंत्री राकेश पठानिया की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। उन्होंने धर्मशाला में टेस्ट करवाया था। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

उर्जा मंत्री सुखराम चैाधरी के प्रारंभिक सैंपल की रिपोर्ट आज आएगी। छह दिन बाद उनका दूसरा टेस्ट होगा। श्री चौधरी के संपर्क में आए परिजनों और स्टाफ के आज कोरोना टेस्ट लिए जाएंगे। सीएमओ सिरमौर डॉ केके पराशर ने इसकी पुष्टि की है।

उन्होंने कहा कि गत दो अगस्त के बाद जो लोग उर्जा मंत्री सुखराम चैाधरी के सम्पर्क में आए हैं वे खुद को 14 दिनों के लिए अपने घर में आइसोलेट कर लें। यदि होम क्वारंटाइन होने के बाद बुखार, खासी या सांस लेने में तकलीफ जैसे लक्षण नजर आए तो तुरंत अस्पताल में संपर्क करें या टोल फ्री नम्बर 104 पर सम्पर्क करें।

सं शर्मा

वार्ता

image