Friday, Mar 29 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


किशोरी की अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में पांच गिरफ्तार

सोनीपत, 08 अगस्त (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपए मांगने और बाद में फोटो वायरल करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी 14 साल की बेटी सदर थाना क्षेत्र के स्कूल में पढ़ती है। उसकी बेटी का मोबाइल नंबर एक नाबालिग लड़के को मिल गया था। उसने अपने दोस्त को भी छात्रा का नंबर दे दिया। उसके बाद आरोपियों ने छात्रा का अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग करने लगे। छात्रा ने जब परिजनों को बताया तो उन्होंने फोन करने वालों को समझाने का प्रयास किया। इस पर उन्होंने छात्रा के अश्लील फोटो वायरल कर दिए। उसके बाद भी रुपये मांगना जारी रखा। उन्होंने छात्रा की मां को धमकी दी कि 50 लाख रुपये नहीं दिए गए तो छात्रा का अपहरण कर लिया जाएगा।
छात्रा की मां ने पुलिस को इसके बारे में बताया। सदर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिग हैं। जिनमें एक छात्रा का मोबाइल लेने वाला है। पुलिस ने नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया। वहीं गिरफ्तार आरोपी सांदल खुर्द निवासी जसबीर, सांदल कलां निवासी शिवकुमार, अमित कुमार से मोबाइल जब्त करने के बाद उन्हें अदालत में पेश किया, और उसके बाद तीनों को जेल भेज दिया गया।
सं. उप्रेती
वार्ता
image